Thursday, December 13, 2018

राहुल जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी नई दिल्ली से माँग

राहुल जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी।नई दिल्ली

सर्वप्रथम आपके कुशल नेतृत्त्व में तीन बड़े हिंदी भाषी राज्यो में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की जीत की हार्दिक  बधाई  व् शुभकामना।
   महोदय 2009 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी ने  सम्पूर्ण साक्षरता अभियांन के तहत  केंद्र प्रायोजित अत्यंत महत्वाकांक्षी साक्षर भारत मिशन का शुभारम्भ किया था जिसे जन विरोधी मोदी सरकार ने 31 मार्च 18 को बन्द कर देश  भर में 6.5 लाख कर्मी प्रेरक समन्वयको को बेरोजगार कर भुखमरी के शिकार  जिल्लत और जलालत की जिंदगी जीने को विवश कर दिया है।
     महोदय साक्षर भारत मिशन संघ के प्रतिनिधि साथी आपसे व्यकिगत मिलकर अपनी पीड़ा से अवगत कराते हुए सेवा नियमित करने हेतु सकारात्मक पहल करने का अनुरोध किया है।
     महोदय, आग्रह है वरान शीतकालीन सत्र में इस विषय को लोकसभा में प्रश्न के माध्यम से सरकार का ध्यान आकृष्ट कराते हुए 6.5लाख सेवा से विस्थापित प्रेरको समन्वयको की सेवा समायोजित /नियमित कराने  की दिशा में पहल किया जाय।
    नागेन्द्र कुमार पासवान,मुख्य कार्यक्रम समन्वयक
 साक्षर भारत मिशन सीतामढ़ी बिहार  
राष्ट्रीय  संयोजक 
अखिल भारतीय साक्षर भारत मिशन कर्मी महासंघ
 9473088097/8340662900

 

No comments:

विशिष्ट पोस्ट

सामान्य(मुस्लिम)जाति के शिक्षा स्वयं सेवी(तालीमी मरकज़) को हटाने से संबंधित निर्णय को वापस ले सरकार वरना सड़क से लेकर संसद तक होगा आंदोलन :- मोहम्मद कमरे आलम

आठ वर्षों से कार्य कर रहे सामान्य मुस्लिम जाति के शिक्षा स्वयं सेवी(तालीमी मरकज़) को एक झटके में बिहार सरकार द्वारा सेवा से यह कह कर हटा दिया...